पश्चिम के शुरुआती प्रगतिशील समय के अधिकांश तरीकों की तरह, औपनिवेशिक-कालीन उत्तरी अमेरिकी देश की कला 16वीं और 17वीं सदी में धार्मिक है। सत्रहवीं शताब्दी के नवीनतम उत्तरार्ध से, और, 18वीं 100 वर्षों से बहुत स्पष्ट रूप से, नस्लीय प्रकार के धर्मनिरपेक्ष चित्र और तस्वीरें, तथाकथित कास्टा पेंटिंग दिखाई दीं। बाद के औपनिवेशिक वर्षों के महत्वपूर्ण कलाकार जुआन कोरिया, क्रिस्टोबल डी विलालपांडो और मिगुएल कैबरेरा थे। आजादी के बाद मेक्सिको के शुरुआती ब्लॉग के दौरान, उन्नीसवीं सदी के शासनकाल को उचित व्यक्तिगत प्रभाव मिला; भू-भाग और आपके चित्र युग के सबसे अच्छे शब्द हो सकते हैं।

मिनट में लोगों की गतिविधियों के क्षेत्र में £दस का क्रिएटर दांव लगाएं। मौका चरण 1/डॉस (1.5) – 100% निःशुल्क चॉइस क्रिएटर दांव के अंदर £50 स्कोर करें, वैध तीस दिन। एक बार जब आपके योग्य दांव का भुगतान हो जाता है, तो आपको स्वचालित रूप से निःशुल्क £दस दांव बिल्डर दांव प्रदान किया जाएगा – साथ ही आपके अगले चार महीनों के लिए प्रत्येक के लिए एक पूरक £दस (कुल मिलाकर £पचास)। नि:शुल्क दांव का भुगतान बेट ऋण के दौरान किया जाता है और इसे योग्य दांव से दूर भुगतान के साथ मूर्ख बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।मैंने बिलकुल नई Dafabet ग्राहक सेवा टीम से संपर्क किया और आप पूछ सकते हैं कि Dafa का वास्तव में क्या मतलब है, लेकिन वे निश्चित नहीं थे और आप उनसे नवीनतम प्रतिक्रिया के बारे में संपर्क करेंगे, Dafa का मतलब Dafabet है।

मौके की खोज करें और आप अपनी पसंद का उद्योग कर सकते हैं और आपके पास आमतौर पर एक पॉप-राइट अप खुल सकता है जहां आप दांव के मामले के चयन के लिए अपनी दक्षता की गणना करने के तुरंत बाद अपना दांव लगा सकते हैं। जब आप एक संभावना पर क्लिक करते हैं, तो बेट स्नीक अक्सर अनलॉक हो जाता है, जहां आप अपने किसी विशेष दांव पर लाभ निर्धारित कर सकते हैं। पुट सेक्शन के संबंध में, कमीशन से दूर अपना पसंदीदा मोड चुनें, जो कुल राशि आप लगाना चाहते हैं उसे पूरा करें। किसी तरह बिल्कुल नया वेब पेज मेरी वेबसाइटों से अलग नहीं होता है। पंजीकरण के तुरंत बाद, Dafabet पर जाना संभव होगा। लॉगिन विकल्प से आप निजी सदस्यता में शामिल होने में मदद कर सकेंगे।

बोनस ऑफ़र और आप इस वेबसाइट पर खोजे गए ऑड्स को स्विच के अधीन आज़मा सकते हैं। दिखाई देने वाले सट्टेबाजों के छोटे प्रिंट लागू होते हैं। पसंद के प्रकार के संबंध में, Dafabet नए के अलावा कुछ भी शानदार पेशकश नहीं कर रहा है।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

डैफाबेट की ग्राहक सेवा अतिरिक्त सहायता देने के लिए हमेशा तैयार रहती है ताकि आप किसी जरूरतमंद को सहायता दे सकें। आपके सट्टेबाज के लिए विभिन्न संचार धाराओं से पता चलता है कि खरीदार चिंतित हैं जबकि आप उनके प्रतिनिधि हैं और दफाबेट आप मेहनती हैं। आईओएस और एंड्रॉइड ओएस के मालिक डैफबेट एप्लिकेशन विभिन्न सुविधाओं को बेहतर बनाकर पेजों के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। एपीके कार्यक्रमों के उपयोग से त्वरित, समझदार, सुरक्षित और स्थिर कार्य पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन करने की प्रवृत्ति होती है।

डैफबेट ने नए तरीके को अपनाया, और यह दृश्य पर प्रत्येक पसंदीदा ईस्पोर्ट्स प्रतियोगिता के लिए नवीनतम एकमुश्त ऑड्स-ऑन प्रदान करता है। यदि आपको कभी भी उनके ईस्पोर्ट्स दांव के साथ कोई समस्या आती है, तो Dafabet आपकी सुरक्षा के लिए तैयार है। सहायता प्रणाली के संबंध में, हमने व्यक्तिगत रूप से उनके कर्मचारियों तक पहुंचने की इतनी अधिक संभावनाएं कभी नहीं देखीं। चुनने के लिए बड़ी प्रकार की गतिविधियों के अलावा, Dafabet Esports सट्टेबाजों को कई अन्य प्रोत्साहनों की पेशकश कर रहा है। हम जो पता लगाने में सक्षम थे, उसमें से आपको साठ से अधिक विज्ञापन मिलेंगे और कुल मिलाकर आपको बोनस मिल सकता है।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

भारत में एक बेहतरीन डैफाबेट सदस्यता शुरू करना उतना ही आसान है जितना ब्रिटेन में सदस्यता शुरू करना। बस बिल्कुल नए भारतीय डोमेन नाम या एक इको कनेक्ट से दूर नवीनतम Dafabet वेबसाइट उपलब्ध कराएं और आप सामान्य रूप से पंजीकरण कर सकते हैं। आप Dafabet वेबपेजों पर वर्तमान में शून्य वैकल्पिक बैकलिंक पा सकते हैं, लेकिन आप दुनिया भर के एक देश से 1xBet तक पहुंच सकते हैं।

विदेशी भाषा सशस्त्र बल बल, कभी-कभी स्वदेशी सहयोगियों के साथ, औपनिवेशिक दिन और युग के माध्यम से क्षेत्र को हराने या विद्रोहियों को दबाने के लिए अभियानों का नेतृत्व करते थे। चिचिमेका युद्ध (1576-1606), टेपेहुआन विद्रोह (1616-1620), और प्यूब्लो विद्रोह के माध्यम से कभी-कभी बसे हुए उत्तरी स्पेन में प्रसिद्ध अमेरिंडियन विद्रोह, 1712 से दूर ताजा त्ज़ेल्टल विद्रोह वास्तव में एक स्थानीय माया विद्रोह है। अत्यंत विद्रोह त्वरित-उपाय और क्षेत्रीय रहे हैं, जो सत्तारूढ़ अभिजात वर्ग के लिए कोई सबसे बड़ा खतरा पैदा नहीं करते हैं। अंग्रेजी, फ्रेंच और डच समुद्री डाकुओं के एपिसोड में मेक्सिको की रक्षा करने और नए क्राउन के धन के प्रभुत्व को नियंत्रित करने के लिए, केवल कुछ बंदरगाह विदेशी व्यापार के लिए खुले थे – अटलांटिक पर वेराक्रूज़ और प्रशांत महासागर में अकापुल्को।

दफाबेट: एकदम नया डैफाबेट स्पोर्टिंग इवेंट प्रोग्राम दक्षिणी अफ्रीका में कितना प्रदान करता है?

सोना – उच्च प्रतिबंध, व्यक्तिगत डाइनिंग टेबल, अद्वितीय रैफल्स, बिल्कुल नए वीडियो गेम में व्यक्तिगत पहुंच, आपको अर्हता प्राप्त करने में सहायता के लिए प्रति माह कम से कम 10,000,100 रुपये का चयन करना होगा। सोना – बढ़ी हुई छूट, विशेष प्रोत्साहन, वीआईपी टूर्नामेंट, आपको नवीनतम गोल्ड स्तर तक पहुंचने के लिए प्रति माह कम से कम 1,200,100 हजार रुपये का दांव लगाना होगा। जीएलआई मूल्यांकन, प्रमाणन की पेशकश करता है और आपको दुनिया भर के सट्टेबाजी समुदाय के लिए शीर्ष पायदान की सुविधाएं मिलेंगी। नए जीएलआई ऑडिटिंग, व्यवसाय जांच और ऑडिट की सुरक्षा भी करते हैं, और वे सट्टेबाजी की दुनिया की नवीनतम अखंडता सुनिश्चित करने के इरादे से जुआ अधिकारियों, कंपनियों और कर्मचारियों के साथ काम करते हैं। जब जुआ उद्यम आपका रिकॉर्ड रखता है, तो आपको एक स्वागत नोट, नए स्वागत बोनस के बारे में जानकारी, साथ ही जमा करने का समाधान दिखाई देगा। यदि आप साइट के बारे में जल्द से जल्द और अधिक जानना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को छोड़ सकते हैं।

  • वितरण केवल क्रेडिट कार्ड के लिए ही किया जा सकता है और/अन्यथा आयु-पर्स आपकी Dafabet सदस्यता के बाद से व्यक्तिगत मिलान वाली जानकारी को बरकरार रखता है।
  • निश्चित रूप से, वे अपनी फुटबॉल दृश्यता के साथ एक विशाल शहरी क्षेत्र को कवर करते हैं और उपयोगकर्ता कुछ और अज्ञात और कठिन गेम खोजने की कोशिश करते हैं जो अक्सर वेबसाइट का लाभ उठाते हैं।
  • और आप टिके रहेंगे लेकिन कम से कम, आपको यह याद रखना होगा कि Dafabet एक इंटरनेट सट्टेबाज की कोशिश करता है जो अपने उच्च स्तर के आश्रय के लिए काफी आकर्षक है ताकि आपके पास अपनी जानकारी पर विचार करने के लिए कुछ भी न हो।
  • सबसे पहले, डैफबेट अच्छे प्रोत्साहन की पेशकश करता है, लेकिन ब्रिटिश प्रतिभागी उनमें से अधिकांश के लिए पात्र नहीं हैं जिन्हें स्पोर्ट्सबुक के अंदर प्रचारित किया जाएगा क्योंकि चुने गए पैसे के साथ रिंगिट लेना होगा।
  • जब डियाज़ ने अपना मन बदला तो मैडेरो को आश्चर्यजनक मात्रा में सरकारी सहायता प्राप्त हुई और आप चुनाव में उतरे, मैडेरो को जेल हुई।
  • डैफाबेट एक स्वागत योग्य ऑफर के साथ आता है जिसका हर नए शामिल ग्राहक आनंद लेंगे।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

हालाँकि नहीं, उत्साही ई-भेज का उत्तर देने के लिए उन्हें 2 दिन तक का समय लग सकता है। हम दृढ़तापूर्वक वास्तविक समय की बातचीत का उपयोग करने की सलाह देते हैं क्योंकि यह उनकी अधिकांश चीजों का ध्यान रखने का सबसे तेज़ साधन है। ताजा रियल टाइम कैम और एलिजाबेथ-सेंड सेवा अंग्रेजी, फ्रेंच और जर्मन बोलियों के अलावा कई बोलियों में दिखाई देती है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पेशेवर बोनस दंड विरोधी नियमों का पालन करें, नई परिभाषित दांव आवश्यकताओं को समझने के बाद आप आमंत्रित अतिरिक्त से भुगतान वापस ले सकते हैं। हेड शेफ्स में आपके मूल पुट के लिए, नई सट्टेबाजी आवश्यकताएँ 60x हैं; तब जमा के लिए, वह 30x हो सकता है।

साइट तथ्य

एसईजीएच-सीएफई 1 नामक परियोजना, मेक्सिको के उत्तर-पश्चिम में प्यूर्टो लिबर्टाड, सोनोरा में स्थित है, जो 2013 के भीतर पूरा होने पर कई 187,200 सौर पैनल प्रणालियों की 46.8 मेगावाट की क्षमता प्राप्त कर सकती है। शक्ति सीधे ब्रांड के लिए विपणन की जाएगी नया सीएफई और आप उपयोगिता के ट्रांसमिशन सिस्टम को उनके वर्तमान समुदाय में शिपमेंट के लिए अवशोषित कर सकते हैं।46.8 मेगावाटपी में से एक सुसज्जित क्षमता के दौरान, 2013 में पूरा होने पर, आपके पैनल मेक्सिको में अपनी तरह का बुनियादी ऊर्जा माप उद्यम और लैटिन अमेरिका में किसी भी प्रकार का सबसे बड़ा सौर ऊर्जा प्रयास भी हो सकते हैं।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

एशिया में निकासी के लिए स्क्रिल, नेटेलर और ऋणदाता हस्तांतरण का उपयोग किया जा सकता है। पहले उदाहरण में, एप्लिकेशन को ताज़ा करने में घंटों लग जाते हैं, और जब बैंक और डेबिट कार्ड से उधार लेने का आनंद लिया जाता है, तो नवीनतम हैंडलिंग दिन डॉस से बाहर हो जाएगा, इसलिए आपके पास 5 कार्य दिवस हो सकते हैं। दोनों सबसे लोकप्रिय आईओएस और एंड्रॉइड सिस्टम के लिए उपयुक्त हैं। मूल को सट्टेबाज के वेबपेजों से इंस्टॉल किया जा सकता है और या तो या बैंक ऐप्पल एप्लिकेशन स्टोर पर निम्नलिखित स्थानांतरित कर सकता है। इसके बाद, आगे बढ़ें और डैफाबेट लॉटरी से लाभ उठाएं। इस अनुभाग में ग्यारह ऑनलाइन गेम शामिल हैं, जिनमें केनो, सो डे, थाई लोट्टो, बिंगो, क्रमांकित कार दांव इत्यादि शामिल हैं।

भारत का होना आम बात है, फिर भी वेबसाइट सबसे पुरानी लगती है। डैफबेट स्पोर्ट्स कोई धोखाधड़ी नहीं है, जबकि आप जुआ संगठनों के अंदर कभी भी बहुत अधिक कमाई नहीं करते हैं, लेकिन कुछ नकदी प्राप्त करना संभव है।जो लोग एक हजार रुपये जीतते हैं, उनके लिए आप और अधिक खो देंगे… इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि जुए से किसी का भला नहीं हुआ है और मुझे कभी भी सट्टेबाजी के कारण लोगों के अरबपति होने के बारे में पता नहीं चला है)। उन लोगों के लिए जो सट्टेबाजी में नए हैं, आप वेबसाइट पर एक सुखद बोनस के पात्र हैं। इससे आपको अन्य उपयोगकर्ताओं की तुलना में विशेष लाभ मिलेगा। ऐसे में, जब आपने खुद ही डाला है, तो आपको किसी के मामले के 100% से दूर एक फायदा खरीदना चाहिए।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

अब तक का सबसे महत्वपूर्ण वैज्ञानिक वास्तव में फंड के सहायक जोस यवेस लिमंतोर हैं। उन्होंने संघीय उन्नति के लिए वैज्ञानिक प्रक्रियाओं को लागू करने के पक्ष में धर्मशास्त्र और आदर्शवाद को अस्वीकार कर दिया। चूँकि उदारवादी प्रयास का एक अभिन्न पहलू धर्मनिरपेक्ष प्रशिक्षण है।एकदम नए डियाज़ नियामकों ने याकी के खिलाफ एक लंबे संघर्ष का नेतृत्व किया, जिसकी परिणति निश्चित रूप से हजारों याकी से दूर धकेले गए स्थानांतरण पर हुई, ताकि आप युकाटन और ओक्साका हो सकें।

तो, आप अपना वास्तविक समय डैफाबेट दांव स्थापित करते समय घटनाओं के नवीनतम संभावित परिणामों को कैसे निर्धारित करेंगे? आपको निश्चित रूप से केवल सत्य-तिथि के आँकड़ों का पालन करने की आवश्यकता है और आप घटनाओं से सट्टेबाज के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फलक तक आगे बढ़ेंगे। प्राप्त अध्ययन से, अब आप बता सकते हैं कि ये लोग वास्तव में एक खतरा हैं, अन्यथा आप किस संभावित परिणाम की आशा कर सकते हैं।

बैंकिंग कंपनियों को कामकाजी लाभ मिलता है

ऐसी शर्तों और शर्तों को स्वीकार करने से यह साबित होता है कि आप इस तथ्य पर ध्यान दे रहे हैं कि जुए में नुकसान हो सकता है। ताज़ा जुआ प्रतिष्ठान साइट के उपयोग से होने वाली किसी भी संभावित आर्थिक क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं है। नेटएंट नेटएंट ऑनलाइन कैसीनो गेम को सक्षम नहीं कर सकता है क्योंकि यह किसी भी ऐसे संगठन के लिए उपलब्ध है जो सही प्रमाणपत्रों के विपरीत किसी भी निचले क्षेत्राधिकार में काम करता है। बेल्जियम, बुल्गारिया, कोलंबिया, क्रोएशिया, चेक गणराज्य, डेनमार्क, एस्टोनिया, फ्रांस, इटली, लातविया, लिथुआनिया, मैक्सिको, पुर्तगाल, रोमानिया, स्पेन, स्वीडन, स्विट्जरलैंड, यूनाइटेड किंगडम, यूएसए।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

प्रतिबंध न्यूनतम हैं और आप प्रत्येक दिन, प्रत्येक सप्ताह और मासिक निकासी लेनदेन पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। आम तौर पर, मांग को प्रसारित करने के लिए ग्राहकों की सदस्यता को C$50 या शायद अधिक शामिल किया जाना चाहिए। हालाँकि, यह क्यूट्रो द्वारा सीमित है, प्रति सप्ताह एक लाख डिवाइस आइटम के अंदर जब आपने स्थानांतरित किए जाने से बहुत अधिक प्राप्त किया है।गेमिंग उद्योग के संबंध में माइक्रोगेमिंग सबसे अच्छी कंपनियों में से एक है जिसका नाम जुआ व्यवसाय की ईमानदारी को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है। वह अविश्वसनीय और आविष्कारशील खेल खेलने के लिए कुख्यात है। कैप्टन कुक्स के प्रत्येक ऑनलाइन गेम को तुरंत इंस्टॉल या खेला जा सकता है।

इसके अलावा, ली एट अल. पुष्टि की गई कि एक BPA ने Huh-7 मांसपेशी के अंदर इंट्रासेल्युलर लिपिड संचय और फैटी एसिडिक उपयोग में सुधार किया है। SW 872 वास्तव में एक व्यक्तिगत लिपोसारकोमा फ़ोन रेंज है जो नए विभेदित पेय के बजाय अलग होती है और वे संवैधानिक रूप से PPARγ व्यक्त करते हैं और आप C/EBPα कर सकते हैं, जो एडिपोसाइट विकास के लिए आवश्यक होता है। इसके साथ ही, MEHP ने SW 872 एडिपोसाइट विभेदन के माध्यम से नवीनतम ट्रांसलोकेटर प्रोटीन mRNA सदस्यता में अस्थायी रूप से सुधार किया। नवीनतम 3T3-F442A सेलफोन लाइन में WAT से म्यूरिन पेरीडिपोसाइट्स शामिल हैं और इसके लिए उत्तेजना की आवश्यकता नहीं होगी जिसमें DEX है और आप परिपक्व एडिपोसाइट्स पर अंतर करने के लिए IBMX कर सकते हैं।

जुआ प्रतिष्ठान और आप डैफाबेट एशिया प्रणाली के लिए पीटी+ अनिवार्य रूप से व्यवसाय के वास्तविक मुद्दों का संदर्भ दे सकते हैं, जो पूरी तरह से नवीनतम Playtech विक्रेता द्वारा बनाए गए थे। दिखाए गए ये सभी उत्पाद ऐसे पृष्ठ प्रदान करते हैं जिनमें सावधानी से जुआ प्रतिष्ठान खेलों का चयन किया गया है, अधिकांश भाग के लिए, संगठन के उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त है। आर्केड ऑनलाइन गेम केवल Dafabet सदस्यता प्रक्रियाओं के बाद ही उपलब्ध हैं। प्लेटफ़ॉर्म पर केवल आधिकारिक Dafabet संबंध से ही जाएँ, आपको किसी कृत्रिम वेब साइट पर नहीं लाया जाना चाहिए।यदि आपके सहयोगी ने आपके कुछ अन्य वेबपेजों पर नई Dafabet लॉग ऑन प्रक्रियाएं की हैं, तो निजी जानकारी आपकी वेबसाइटों की विशालता तक पहुंच सकती है। इसलिए, केवल आधिकारिक प्रस्ताव का उपयोग करें ताकि आप अपने Dafabet खाते में साइन इन कर सकें।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

एकदम नया खेल-इसके लिए बोनस की शर्तें थोड़ी गंभीर हैं। मैंने पहली बार आपको गतिविधियों पर दांव लगाने में मदद करने के लिए पंजीकरण कराया था, हालांकि, वास्तविक समय ब्लैक-जैक को आज़माने का बहुत अच्छा समय था। ताज़ा Dafabet वेबपेजों पर अधिक जीवंत वीडियो गेम आर्केड वीडियो गेम हैं। कुल मिलाकर, उनके खेलों का नया सार हमेशा अधिकांश अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करना है। आर्केड वीडियो गेम का नया तत्व हमेशा एक अच्छा डैफाबेट दांव लगाना है, और जब नए दांव लागू होते हैं, तो आप ज्ञान समाप्त होने तक कार्रवाई करना चाहेंगे, जबकि नए दांव को खत्म नहीं करना है या अपनी जीत नहीं लेना है। लाइव से लेकर लाइव और लो-लाइफ कैसीनो गेम तक का पता लगाना एक सहयोगी के लिए बेहद संभव है।

बेशक, आप यह नहीं कह सकते कि Dafabet सभी मामलों में सबसे महान कार्यालय है। ताजा भुगतान वास्तव में उच्चतम है जिनके पास एक उत्कृष्ट योजना है और आप परिस्थितियों से बाहर निकल सकते हैं। सट्टेबाज स्वयं फ़िल्टर उपकरण का उपयोग करके इसकी सामान्य स्थितियों तक पहुंच सकते हैं जो कि शेल आउट लाइनों, जैकपॉट, तत्व, थीम और आपके स्थान के अनुसार होता है।

विनिमय, किसी और देश के नए चौराहे पर आते हुए, मेक्सिको सिटी को “प्रारंभिक उद्योग शहरी क्षेत्र” कहा गया है। नया नाओ डी एशिया दो के लिए प्रबंधन करता है। 5 साल और आप एशिया से जुड़े नवीनतम स्पेन से जुड़ सकते हैं। अमेरिका से अटलांटिक बंदरगाहों और स्पेन तक आपकी मदद के लिए वेराक्रूज़ से सोना और लाल रंग का डाई कोचीनियल भेजा गया था।

वेब गेमिंग वेब साइट पर डैफाबेट एशिया लॉगिन पर बोनस 30, एक लाख हजार जोड़ा गया

वित्तीय हस्तांतरण और आप प्री-पेड ऑफ कूपन ट्रांसफर के लिए बाद के विकल्पों का प्रयास कर सकते हैं और आप वेबपेजों के दौरान निकासी कर सकते हैं। पेपैल, स्क्रिल, नेटेलर और किवी के अलावा, वास्तव में समझे जाने वाले आयु-पर्स, कैसीनो में स्वीकार किए जाते हैं। अपने खाते में स्थान बनाने और बनाने के लिए सबसे सफल रणनीतियों में से कुछ के बारे में बात करना। निम्नलिखित पुट से शुरुआत करते हुए, प्रत्येक और पुट के लिए कम से कम C$दस होना चाहिए।